यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Monday, September 7, 2009

टीआई का होटल स्टे और स्टेशन बंदी

सतना नगर के एक टीआई का होटल में रुकना काफी चर्चित होता जा रहा है. इस संबंध में चर्चा है कि यह कोतवाली टीआई जिस होटल में ठहरे है उस होटल संचालक की खाने पीने संबंधी स्टाल स्टेशन में भी है. अब चूंकि टीआई महोदय इस होटल में रुके हैं और पुलिसिया अंदाज में रुके हैं सो उसकी भरपाई भी करनी अपना फर्ज समझते हैं. इस लिये इन दिनों उनके व उनकी टीम के द्वारा आये दिन स्टेशन परिसर में संचालित विभिन्न दुकाने शीघ्रातिशीघ्र बंद करा दी जाती है. इस संबंध में भेजे एक मेल के संबंध में बताया गया है कि यदि स्टेशन के बाहर संचालित ये दुकाने बंद हो जाती हैं तो स्टेशन के अंदर संचालित दुकानों की कमाई तीन गुनी तक बढ़ जाती है जिसका असर टीआई के होटल संचालक को होता है. बहरहाल इस होटल स्टे में एक प्रिंट मीडिया के रिपोर्टर की मध्यस्थता की भी काफी चर्चा है.

1 comment:

  1. o reporter koi aur nahi navabharat ka manoj rajak hai. usi ke sambandh suri se hain. suri ki dukan sajane ke liye usne ti ko kamra dilwaya hai.

    ReplyDelete