यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Thursday, December 16, 2010

विश्वतारा दूसरे राज से हटाए गये

राज एक्सप्रेस भोपाल में डेस्क एडीटर के तौर पर पदस्थ विश्वतारा दूसरे को राज से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। हमें भेजे मेल में बताया गया है कि विगत कई महीनों से इनके द्वारा वहां कार्य में रुचि नहीं ली जा रही थी साथ ही अपने स्तर पर अखबारी राजनीति में लिप्त रहे। इसकी भनक राज प्रबंधन को लगी तो इन्हें इनके मूल एडीटोरियल से हटाते हुए विज्ञापन सेक्शन में भेज दिया गया और इन्हें जबलपुर रीजन का प्रभारी बनाते हुए इतना टारगेट तय कर दिया गया कि उतना संभव नहीं था। इन स्थितियों के मद्देनजर यह माना जाने लगा था कि विश्वतारा की छुट्टी राज से तय है। हालांकि वहां से इस घटना के बाद बगैर सूचना के सतना पहुंचे विश्वतारा दूसरे के वापस राज न पहुंचने पर उनको हटा दिया गया है। मेल में बताया गया है कि श्री दूसरे पहले सतना में जागरण के ब्यूरो चीफ रहे हैं तब एक महिला सहकर्मी के संबंधों को लेकर तथा शराबखोरी के चलते काफी विवादित रहे हैं।

1 comment:

  1. viswatara ke saath kai log bahar kar diye gaye hain lekin sabhi yahi baata rahe hain ki ve khub bahar aaye hai.viswatara to mahino satna me muh chupate ghuma hai

    ReplyDelete