यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Wednesday, January 16, 2013

वेलडन जागरण, स्टार की संपादकीय अदूरदर्शिता

सीमा पर जिन दो सैनिकों को पाकिस्तानी सेना ने बर्बरता से मौत के घाट उतारा है और इन सैनिकों की सहादत पर पूरा देश उबल रहा है उनमें एक सीधी जिले के ग्राम दढ़िया का सुधाकर सिंह है। जब पूरा देश सम्मान पर उतरा हुआ है ऐसे में बुधवार १६ जनवरी को सेना के उपसेनाध्यक्ष अनिल चैट ने दढ़िया जाकर श्रद्धांजलि दी और परिजनों को ढाढ़स बढ़ाया। इसके साथ ही सेना की ओर से ४४ लाख देने की घोषणा की।
इस महत्वपूर्ण खबर ने विन्ध्य के सभी अखबारों में प्रथम पेज में प्रमुखता से जगह पाई लेकिन रोज शहादत की तमाम खबरे देने वाले स्टार समाचार के प्रथम पेज में कही इसका उल्लेख तक नहीं मिला। यही हाल नई दुनिया का भी रहा। स्थानीयता को प्रथम पृष्ट पर वरीयता के लिये पहचाने जाने वाले अखबार से यह खबर गायब होना थोड़ा अचंभित कर गया। सबसे बढ़िया कव्हरेज दैनिक जागरण ने दिया तो इसी खबर को भास्कर ने भी प्रमुखता से स्थान दिया है।

No comments:

Post a Comment