यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Wednesday, March 6, 2013

आला कमान का सुरा और सुन्दरी प्रेम

हमें भेजे मेल में एक सनसनीखेज खुलासा किया गया है। हालांकि इसकी पुष्टि न्यूजपोस्टमार्टम टीम द्वारा नहीं की गई है इसलिये स्पष्ट खुलासा नहीं किया जा रहा है लेकिन संकेत में घटनाक्रम दिया जा रहा है। पुष्टि होते ही पूरा घटनाक्रम खोल दिया जायेगा। मेल के अनुसार अधिकारियों के प्रभु का दिल इनदिनों एक सुन्दरी पर रीझा हुआ है। आये दिन दफ्तर में बैठाकर उनसे लंबी–लंबी चर्चाएं और गप्पे होती रहती है। हालात तो यहां तक हैं कि इनके संबंध गप्पों मजाकों से आगे स्पर्श की सीमा तक हो चुके हैं। सिंधी समाज की यह युवती एक बिल्डर के मार्फत उन तक पहुंची है और पूरा ध्यान रख रही है। इतना ही नहीं यह भी बताया गया है कि पाक–साफ दिखने वाले साहब को सुरा से भी प्रेम है। हाल ही में एक कारोबारी ने इन्हें उम्दा किस्म की शराब की बोतल गिफ्ट की थी। जिसे उन्होंने बड़े चाव से स्वीकार भी कर लिया है। हालांकि उन्हें एक और बिल्डर शराब की बोतल गिफ्ट करना चाह रहा था लेकिन उनसे उन्होंने वह बोतल स्वीकार नहीं की है।

1 comment:

  1. YAH RAMESH SINGH KI PRAYOJIT KHABAR HAI JO RERUA FARM ME CIVIL LINE KA APNE AKHBAR KE MADHYAM SE VIRODH KAR RAHA HAI.

    ReplyDelete