यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Tuesday, August 24, 2010

प्रेमी युगल की गिरफ्तारी पर एक लाख का सौदा

हमें भेजे गये मेल में मीडिया के ही एक शख्स ने बताया है कि विगत 21 अगस्त को सतना शहर के हवाई अड्डा क्षेत्र में रात्रि 9-10 बजे के करीब एक प्रेमी युगल को पुलिस ने अनैतिक कृत्य करते हुए पकड़ा. मामला संबंधित थाने के टीआई तक पहुंचा. इनसे पूछताछ के बाद उनके परिवार की जानकारी मिलने पर यहां उनके द्वारा नये सिरे से ब्यूह रचना की गई और इन दोनो को थाने में न रखकर अन्यत्र कहीं और रखा गया इसके बाद शुरू हुआ संबंधित के परिवारों से सौदेबाजी का खेल. मेल में बताया गया है कि इन दोनो परिवारों से सौदेबाजी के बाद अंत में लड़के व लड़की को उनके परिवार के हवाले कर दिया गया. इस मामले में टीआई द्वारा एक लाख रुपये लिये जाने की जानकारी दी गई है. जो जानकारी दी गयी है उसके अनुसार लड़का किसी राजेश तिवारी का भाई बताया गया है जो डेयरी व्यवसाय से जुड़ा बताया गया है इसका घर सिंधी कैम्प स्थित तलाब के पास बताया गया है. वहीं लड़की सिंधी कैम्प स्थित पुरस्वानी मोहल्ले के एक रईस परिवार की बताई गई है. ये दोनो हवाई अड्डे पर आल्टो कार में पाये गये थे. हालांकि इसकी जानकारी मीडिया को भी हो गई थी लेकिन इनके द्वारा भी स्टोरी का न देना संदेह को जन्म दे रहा है. मेल में बताया गया है कि एक प्रिंट मीडिया के रिपोर्टर नें मध्यस्थता करके कई मीडिया कर्मियों को इस मामले में उपकृत कराया है.
इसी तरह कोलगवां में ही एक अन्य घटना में विगत पखवाड़े सिंधी कैम्प में ही एक रईसजादे के नाबालिग पुत्र द्वारा नई कार से दो मजदूरों की कुचलने से मौत मामले में भी कोलगवां टीआई द्वारा लंबी सौदेबाजी की बात कही जा रही है. इस मामले में टीआई ने पैसे लेकर लड़के को बचा कर ड्राइवर बदल दिया है. बताया गया है कि इस मामले में जिस सख्स ने मध्यस्थता की है उसने 25 हजार लिये है तथा टीआई को एक लाख रुपये दिये गये हैं.

1 comment: