यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Sunday, February 10, 2013

पुष्कर सपा और सुखलाल जाएंगे भाजपा में

हमें भेजे गये मेल में बताया गया है कि सतना की दो उच्चमहत्वाकांक्षी राजनीतिज्ञ विधानसभा चुनावों की बदली राजनीतिक परिस्थितियों के मद्देनजर अपनी राजगणित लगानी शुरू कर दी है। इसके अनुसार सुखलाल का दामन थाम कर बहुजन समाज पार्टी से महापौर का चुनाव जीतने वाले पुष्कर सिंह तोमर ने जिस तरीके से अपने राजनीतिक लाभ के लिये भारतीय जनता पार्टी का दामन पुनः थाम कर महापौरी चलाई, अब अपने विधानसभा चुनाव के सपने को फलीभूत करने के लिये समाजवादी पार्टी का दामन पकड़ने में जुटे हैं। मेल में बताया गया है कि वे समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से सतत संपर्क में बने हुए हैं और विधानसभा चुनाव की टिकट पर केन्द्रित हैं।

मेल में यह भी बताया गया है कि ठीक इसी तरह से प्रदेश के कुशवाहों को वोट और नोट बैंक की तरह इस्तेमाल करने की ताकत रखने वाले बहुजन समाज पार्टी के प्रधान नेता सुखलाल कुशवाहा भी भारतीय जनता पार्टी के सतत संपर्क में है। मामला बस सीटों को लेकर अटका है वरना इनका भाजपा में आना तय है। मेल में कहा गया है कि सुखलाल अपने लिये सांसदी और अपने पुत्र के लिये अमरपाटन विधानसभा की टिकट का सौदा कर रहे हैं और इसमें भाजपा भी राजी है लेकिन इसके अलावा वे प्रदेश से ६ अन्य सीटें भी मांग रहे हैं वह भी भाजपा की जीती सीटें। बात इन्ही ६ सीटों पर अटकी है। हालांकि जिस तरीके से भाजपा के बड़े लीडरों से समझौता वार्ता चल रही है उससे यह तो माना जा रहा है कि सुखलाल को राजी कर लिया जायेगा।

No comments:

Post a Comment