यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Tuesday, June 2, 2009

15 मई के अंक में समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचार

दैनिक भास्कर
पंजाब से आया घटिया गेंहूं... और हरे सोने पर डकैतों की नजर... अच्छी खबरें है. पेज 2 विज्ञापन परिशिष्ट है. पेज 5 पर बारातियों से भरी टाटा मैक्स बहुत बड़ी खबर बनाई है.

नवभारत
मंदाकिनी जल पीने लायक... अच्छी खबर है लेकिन 2 माह पूर्व कायाकल्प हो जाने का समाचार भी नवभारत ने दिया था. स्वास्थ्य विभाग ने आंकड़ों में पाया 2011 का लक्ष्य... फर्जी आंकड़ों के आधार पर बेहतर स्वास्थ्य के दावे की असलियत उजागर करती बेहतरीन तथ्यात्मक खबर है. प्रत्याशियों के दावे में कितना दम ... अच्छा साक्षात्कार है प्रत्याशियों का. बीओटी में नहीं बल्कि... प्रशासनिक खण्डन के बाद भी हेडिंग वही लगाई है.

राज एक्सप्रेस
खाद्यान्न वितरण पर रोक... अच्छी खबर है. गौना हुआ गमगीन... मार्मिक शीर्षक है. मंडी के आठ तुलावटी संस्पेड... बढ़िया खबर बनी है. मैरिज सर्टिफिकेट में नहीं दिखी रुचि... अनदेखे विषयों पर अच्छी खबर है.

दैनिक जागरण
एफसीआई में आया 25 हजार क्विंटल घटिया गेहूं... मौके की फोटो सहित ठीक खबर है. मतगणना की सभी तैयारियां अंतिम दौर में ... अच्छी खबर है. स्वास्थ्य कर्मी भी प्रोटेक्शन एक्ट के दायरे में ... नवभारत में हफ्ते पूर्व छप चुकी खबर है. पानी व्यवस्था की आड़ में निकासी भूले... ठीक खबर है. सिटी का पृष्ट 2 एवं 3 अरुचिकर है.

नई दुनिया
बारातियों से भरी जीप व ट्रक भिड़े... दुर्घटना की खबर फोटो सहित लीड बनाई है. बलराम तालाब योजना फ्लाप... योजना पर अच्छी खबर है. कहां गए डेढ़ करोड़ के जैट्रोफा.... जिला पंचायत की हरियाली योजना के भ्रष्टाचार की पोल खोलती तथ्यात्मक रिपोर्ट दी गई है. रिपेयरिंग के नाम पर गायब हुए जनरेटर...
अच्छी खोजखबर है. तबादले को लेकर नगर सैनिकों में आक्रोश बढ़िया खबर लिखी है.

No comments:

Post a Comment