यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Tuesday, June 2, 2009

14 मई के अंक में समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचार

दैनिक भास्कर
जब चलते बने उपसंचालक स्टोरकीपर... ठीक खबर है. लेकिन मौलिक सत्यापन रूटीन की कार्यवाही को अनावश्यक तूल दिया गया है. जिला पंचायत अध्यक्ष का रोल इस परिदृश्य में है ही नहीं अनावश्यक फोटो कव्हरेज दिया है. नागौद जनपद की रोगायो की कैशबुक चोरी... तथ्यों सहित घटना के कारणों को उजागर करती बेहतरीन खबर बनाई है. लाइसेंस के लिये भटकते... अच्छी खबर है. सुरक्षित नहीं एटीएम... से एसबीआई में नहीं गार्ड... में लिखा है गार्ड दिनरात तैनात रहता है. जिससे लुटेरों के हौसले बुलंद हो गए है.... समझ के परे है.

नवभारत
रोजगार गारंटी योजना की कैश बुक चोरी... बड़ी सी खबर बिना तथ्य, बिना कारण दी गई है. खबर अधिकारी के बचाव में लिखी गई लगती है. ट्रांजेक्शन सीईओ को उपकृत करने के प्रयास में ६-७ करोड़ बताई है. सौ फीट नीचे पहुंचा जिले का भूजल स्तर बिना आंकड़ों और तथ्यों के खबर महत्वहीन है. डाक मतपत्र गणना... उपयुक्त खबर नहीं है. संयुक्त संचालक की टीम ... ऐसी खबर बनाई है जैसे बहुत बड़े गोलमाल का खुलासा हुआ है. रामपुर बाघेलान में हो रही आशा ... अच्छी खबर है.

राज एक्सप्रेस
जांच पर आए डिप्टी डायरेक्टर बैरंग लौटे... ठीक खबर है. किताबें हुई महंगी भी ठीक खबर है. मासूम के मुंह में धंसी छड़ निकाली... तार को छड़ लिखा गया है. जबकि प्रयुक्त फोटो में तिल्ली स्पष्ट दिख रही है.

No comments:

Post a Comment