यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Tuesday, February 16, 2010

जिला पंचायत का वेलेन्टाइन डे कृष्णा लाज में

न्यूज पोस्टमार्टम को भेजे गये मेल में एक सनसनीखेज घटना का खुलासा किया गया है. अपनी रंगमिजाजी के लिये बदनाम जिला पंचायत के अधिकारी-कर्मचारियों की हकीकतों में एक वाकया और जुड़ गया है. वाकया यह है कि विगत दिवस सेमरिया चौक के समीप स्थित कृष्णा लाज में जिला पंचायत के एक परियोजना अधिकारी एचएस परिहार के नाम पर कमरा बुक किया जाता है. जब यहां बुकिंग कराने वाले लोग पहुंचते हैं तो इसकी स्थिति संदेहास्पद होने पर मामले की सूचना कोलगवां थाने को दी जाती है. वहां से दो पुलिस कर्मी डी.आर.शर्मा एवं राकेश सिंह उस लाज में पहुंचते है. जब कमरा खुलवाया जाता है तो वहां से जिला पंचायत के जाने पहचाने शख्स दिग्विजय सिंह और उनके साथ भरहुत नगर की एक युवती मिलती है. मामले की पोल खुलते ही दिग्विजय सिंह इसे वहीं सुलझाने का प्रयास करते हैं जो सफल भी होता है. लेनदेन का समझौता होने के बाद आखिर मामला थाने नहीं पहुंचता है. लेकिन बाद में कुछ और बखेड़ा न हो इस लिये रजिस्टर में बुकिंग के आगे कैन्सिल लिखवा लिया जाता है. पता चला है कि यह लाज लालता चौक निवासी भानू अग्रवाल का है जिसके उस दिन केयर टेकर अनिल सिंह और बालेन्दु द्विवेदी रहे. इस लाज का फोन नं. 404758 है. इस घटना की रिकार्डिंग मीडिया कर्मी ने भी की है.
वहीं उसी दिन जिला पंचायत सतना में पूर्व में रहे एपीओ का जबलपुर से सतना जिपं में भी आगमन हुआ था तथा जिला पंचायत से अक्सर उपकृत होने वाली नामीगिरामी संस्था की संचालिका भी दिनभर जिलापंचायत के चक्कर लगाते देखी गई हैं. लोग इस घटना को भी उस मामले से जोड़ कर देख रहे है.

No comments:

Post a Comment