यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Friday, October 7, 2011

जिला भाजपा के विभीषण

हमे मेल में बताया गया है कि भारतीय जनता पार्टी की अन्दरूनी खबरें बाहर लाने वालों में पार्टी के कुछ असंतुष्ट लोग तो शामिल हैं ही साथ ही वह भी शामिल है जिसे पार्टी की छवि बनाये रखने की जिम्मेदारी दी गई है। इस मामले में बताया गया है कि अंदर की खबरें बाहर लाने वालों में असंतुष्ट नामों में पहला नाम नरेन्द्र त्रिपाठी का है। इनके द्वारा मीडिया की खबरें बाहर की जा रही हैं। इनका असंतोष जहां जिलाध्यक्ष और सांसद से वहीं दूसरा बड़ा नाम है भाजपा के प्रवक्ता श्यामलाल गुप्ता का। सोने के गहनों की हेराफेरी में फंस चुके श्यामलाल पर जब पुलिस का दबाव बढ़ा तब जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह के चरण चुंबन कर अपने आपको पुलिस से बचाया वहीं जब मीडिया इस मामले को उठाने लगा तो मीडिया को पार्टी की अंदर की खबरें बता कर खुद को मीडिया का हितैषी बनाते हुए अपना बचाव करने की रणनीति बनाई।
छत्तू की आग
इन दिनों युवा नेता छत्रपाल सिंह छत्तू की सांसद गणेश सिंह से अनबन चल रही है। इस वजह से वे सांसद की अंदरूनी सेंध हमेशा की तरह मीडिया को दे रहे हैं। कुछ दिन पहले कैमरी पहाड़ में अवैध उत्खनन के मामले को हवा देने का पूरा काम छत्रपाल सिंह छत्तू ने किया है। सासंद से छत्तू के विवाद की स्पष्ट वजह तो नहीं सामने नहीं आ पाई है लेकिन इन्हें इन दिनों एलयूएन के अध्यक्ष अखण्ड प्रताप सिंह के कार्यक्रमों में ज्यादा देखा जा रहा है। यह भी हल्ला है कि छत्तू एलयूएन में कोई बड़ा हाथ मारने की फिराक में है। हालांकि यह जगजाहिर है छत्तू जिनके साथ रहे उनका बेड़ा गर्क हुआ है इसमें हालिया विधायक शंकरलाल तिवारी भी हैं।

No comments:

Post a Comment