यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Tuesday, November 6, 2012

जिपं अध्यक्ष गगनेन्द्र सिंह और कांग्रेस नेता धर्मेश के हैं अवैध खनन में पकड़े गये डम्पर

हमें एक अखबार की कटिंग भेजते हुए बताया गया है कि नागौद क्षेत्र के सितपुरा स्थित तालाब में रात को पकड़े गये ट्रक अवैध खनन में जुटे थे। इन ट्रकों में से दो ट्रक जिला पंचायत अध्यक्ष गगनेन्द्र प्रताप सिंह के थे। इनके नंबर MP21 C 7121 और MP21 C 7122 है। इसके अलावा इसी दौरान यहां से पकड़े गये अन्य ट्रकों में से MP19 H 3036 शताब्दी इन्टरप्राइजेस के हैं। यह कंपनी कांग्रेस नेता धर्मेश चतुर्वेदी की है।
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.

अखबार की निजी विवि से 50 हजार की डील

हमें भेजे मेल में बताया गया है कि सबसे बड़े अखबार के संपादकीय सेक्शन की सतना के राजीव गांधी कालेज विश्वविद्यालय प्रबंधन ने 50 हजार का सौदा हुआ है। मेल के अनुसार जागरण अखबार में इस विश्वविद्यालय का अतिक्रमण का मामला काफी प्रमुखता से छपा है। अपने हमलों के लिये पहचाने जा रहे इस अखबार की सफाई जनता को देने के लिये विश्वविद्यालय प्रबंधन के सोनी ने बड़े अखबार के संपादकीय सेक्शन से 50 हजार की डील करते हुए अपने बचाव में खबर छपवाई है।






2 comments:

  1. patrika ki khabar hai

    ReplyDelete
  2. ye khabar adhoori hai. dumfer pahle gagnendra ji ne gyan pandey ko bech diye the transfer nahi hua tha. fir gyan ne inhe bitloo ko bech diya tha

    ReplyDelete