यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Sunday, May 31, 2009

13 मई के अंक में समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचार

दैनिक भास्कर
पुस्तकालय का विकास अधर में... और पहले होगी डाक मतों की गणना... फोटो सहित उपयुक्त खबर है. विधायक ने कुदाल चलाई जनपद अध्यक्ष ने उठाई तगाड़ी... इतनी बड़ी सकारात्मक खबर में विधायक अध्यक्ष का नाम देना उचित नहीं समझा. जिला अस्पताल के अन्दर मिला भ्रूण ... शीर्षक गलत है.
अस्पताल परिसर होना चाहिये. कर्मचारियों ने जगतदेव तालाब ... फोटो बरसात के समय की लगती है. भरपूर पानी दिख रहा है. सियासी इशारे पर सीज किया ... बढ़िया खबर है. दुष्कृत के आरोपी.... में दुष्कृत शब्द गलत लिखा है.

नवभारत
बजट करोड़ो का, मिला कुछ नहीं ... आजीविका परियोजना वेसे भी मृत प्राय है. रिपोर्टर जबरन इसे मिशन बनाने पर तुले हैं. परियोजना का बजट नहीं है. सभी योजनाओं का समन्वित बजट रहता है. रिपोर्टर को योजना की जानकारी कम लगती है. कर्मचारियों की आवभगत ... ठीक खबर है. थानों में पदस्थ 73 नगर सैनिक... इतनी महत्वपूर्ण खबर नहीं थी. गेहूं की खरीददारों को पकड़ने उचेहरा में... छिंदवाड़ा से हैदराबाद जा रहे ट्रक के रास्ते में उचेहरा कहां से आ गया समझ से परे है. शेर के मामले में राज में पहले छप चुका है.

राज एक्सप्रेस
बिजली कटौती बनी आफत... बढ़िया खबर है. पानी के लिये मारामारी... ठीक है. छात्रों को नहीं मिल पा रहा कैरियर काउंसलर का लाभ.... ठीक खबर है. गरीब व्यवसायियों से हर माह और मतगणना के लिये एडीशनल स्टाफ ... अच्छी खबर है. खराब हुए खुफिया कैमरे... अन्य कई अखबारों में पहले भी छप
चुकी है.

जागरण
छिंदवाडा पुलिस का उचेहरा में छापा... ठीक लिखी गई है. हैदराबाद के लिये निकला ट्रक वहां न जाकर ककरहा ढाबा पहुंचा लिखकर स्थिति स्पष्ट की है. विद्यार्थियों के फेल होने के बाद याद आई कमी... समीक्षा बैठक की अच्छी खबर है.

नई दुनिया
पानी की मारामारी... और कलेक्टर की क्लास में शांत रहे.... अच्छी खबरें है. सेवा की मिसाल सिस्टर्स... नर्स डे पर विशेष खबर अच्छी है. सिर्फ नई दुनिया में है.

No comments:

Post a Comment