यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Monday, November 23, 2009

रामोराम हो सकते हैं भाजपा महापौर के उम्मीदवार


भाजपा की प्रदेश चुनाव समिति ने अन्ततः सतना नगर निगम की महापौर की उम्मीदवारी लगभग फायनल कर दी है. समिति ने रामोराम गुप्ता को सशक्त उम्मीदवार मानते हुए उस पर सहमति की मोहर लगा दी है. इसके पूर्व समिति में जिन तीन नामों पर चर्चा थी वे थे स्वयं रामोराम गुप्ता, विनोद तिवारी और राजकुमार मिश्रा. अंतिम दौर की इस सूची के पहले इनमें सुधाकर चतुर्वेदी और रामदास मिश्रा का नाम भी शामिल रहा इसके पहले भोपाल में सबसे पहले जिसका नाम कटा वह रहे विवेक अग्रवाल. लेकिन अभी भी राजकुमार मिश्रा को लेकर पार्टी में असमंजस बना हुआ है और कयास लगाये जा रहे हैं अंतिम दौर में पार्टी इन पर विचार कर सकती है. और रामोराम गुप्ता का पत्ता कट कर इन्हें टिकट दी जा सकती है.
इधर चर्चा यह शुरू हो चुकी है कि रामोराम गुप्ता बिना आधार के नेता है और इनसे जीत की उतनी उम्मीद भी नहीं है. लोगों का मानना तो यह है कि एक तरह से सतना से भाजपा महापौर का पद हार चुकी है उधर यह भी सुनने में आ रहा है कि विवेक अग्रवाल शायद निर्दलीय महापौर का चुनाव लड़ने वाले हैं.
इसी तरह रीवा में शिवेन्द्र पटेल व राजेन्द्र ताम्रकार के नाम महापौर की उम्मीदवार की अंतिम दौड़ में पहुंच चुके हैं. इनमें से राजेन्द्र शुक्ला जिन्हे ओके. कह देगें वही उम्मीदवार हो जायेगा और बताया जा रहा है कि राजेन्द्र शुक्ला के पसंदीदा प्रत्याशी शिवेन्द्र पटेल हैं.

No comments:

Post a Comment