यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Thursday, March 11, 2010

अजय सिंह की वापसी को लेकर मीडियाकर्मी भिड़े

जिला पंचायत के बहुचर्चित कर्मचारी अजय सिंह की मूल विभाग में वापसी का असर मीडिया जगत में भी काफी देखने को मिला. जहां उनका चहेता मीडिया का एक वर्ग काफी मायूस रहा तो दूसरा वर्ग उत्साहित नजर आया. इसी का परिणाम यह रहा कि कल दो मीडिया कर्मी आपस में भिड़ गये. हमे भेजे गये मेल में बताया गया है कि प्रकाश मेडिकल स्टोर में बैठे कुछ मीडियाकर्मियों के बीच अजय सिंह की मूल विभाग में वापसी पर चर्चा चल रही थी तभी किसी मीडियाकर्मी ने यह पूछ लिया कि यह अजय सिंह है कौन. तभी वहां मौजूद एनडीटीव्ही के ज्ञान शुक्ला ने यह कहा कि मैं उसे नहीं जानता और ईटीव्ही के शिवेन्द्र सिंह की ओर इशारा करते हुए कहा कि यही बता सकते हैं कि वह कौन है. तभी शिवेन्द्र सिंह ने कहा कि डिजिटल स्टूडियो वाले का बिल लेकर अजय सिंह से पास कराते थे तब तो बहुत अच्छे से जानते थे अब बोल रहे हो कि नहीं जानता. यह सुनते ही ज्ञान शुक्ला उखड़ गये और शिवेन्द्र सिंह से गाली गलौज करने लगे. आखिर शिवेन्द्र सिंह ने भी पलट कर जवाब देते हुए लताड़ लगाई और अपशब्दों का प्रयोग शुरू कर दिया. इतना होते ही ज्ञान शुक्ला नरम पड़ने लगे और वहां मौजूद लोगों ने भी बीच बचाव कर मामला शांत कर दिया.
बहरहाल जो जानकारी आ रही है उससे पता चला है कि इस मामले की जानकारी नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष गगनेन्द्र सिंह को भी लगी है और उन्होंने शिवेन्द्र सिंह से सद्भावना जताई है.

No comments:

Post a Comment