यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Friday, March 19, 2010

महावीर ज्वेलर्स मामले में प्रिंट मीडिया भी सौदेबाजी में उतरा

महावीर ज्वेलर्स में आभूषणों के लेने देन को लेकर हुए विवाद के बाद गंभीर हुई महिला के मामले में खबरों की सौदेबाजी में प्रिंट मीडिया के भी शामिल होने की चर्चा बाजार में होने लगी है. इसमें जो नाम सामने आ रहे हैं उसके मुताबिक दैनिक भास्कर के एक सबसे पुराने संपादकीय विभाग के व्यक्ति द्वारा संबंधित ज्वेलर्स से चर्चा करने के उपरांत क्राइम देख रहे रिपोर्टर को वहां भेजा था. बताया गया है कि यह पुराना संपादकीय का कर्मचारी एक निजी कालेज में भी सेवाएं देता है तो एक सपा पदाधिकारी पर भी कुछ ज्यादा ही मेहरबान है. बहरहाल यह मामला व्यापारी जगत में चर्चा में काफी आने के बाद मामला मालिकान तक पहुंचा है. इस पर मालिकान ने क्राइम रिपोर्टर पर तो सख्ती की है लेकिन अभी वरिष्ठ कर्मचारी के बारे में जानकारी ली जा रही है. उधर एक अन्य प्रिंट मीडिया में भी फालोअप न देने के नाम पर उगाही की गई है.

1 comment:

  1. dainik bhaskar ka rawat hai. dhami ko bheja hoga.sab chalta hai yaar, ab sambhu ki khabar chap kar apna petrol kharcha nikalta hoga. is bar mauka mila to mahabeer me chouka mar diya lekin hit wicket ho gaya. third impire bhi ab nazar rakh raha hai.

    ReplyDelete