यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Wednesday, July 15, 2009

हाथ ठेला सम्मेलन बनाम पार्टी का खर्च मैनेजमेंट

सतना में विगत दिवस 11-12 जुलाई को हुए भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में हो रहे खर्चे के एडजस्टमेंट के लिये जिले के अधिकारियों ने नायाब तरीका ढूढ़ निकाला. आनन फानन में रिक्शा हाथ ठेला वितरण आश्रय योजना के पट्टे और स्वसहायता समूहों को हाइजेनिक किट वितरण के नाम पर नगरीय निकाय और जिला पंचायत में उपलब्ध इन योजनाओं के बजट से कार्यक्रम रख लिया. इससे मुख्यमंत्री भी खुश हुए और खर्च राशि का एडजस्टमेंट करने में भी आसानी हुई. नगरीय निकाय प्रमुख एवं बैंक अधिकारियों के खर्चे के नाम पर हाथ खड़ा कर देने पर यह जिम्मेदारी जिला पंचायत के सीईओ को सौंपी गई और उन्होने अपनी काबिलियत के अनुरूप भव्य और सफल आयोजन कर दिखाया.
इसके अलाबा एक खबर मझगवां जनपद के किसी मजदूर के घायल होने के काफी पुराने मामले में न्यायालय के फैसले की मेल द्वारा आई है. इसमें पता चला है कि राशि का भुगतान किसी योजना की राशि द्वारा किये जाने की साजिश जिपं के अधिकारियों द्वारा रची जा रही है.

No comments:

Post a Comment