यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Wednesday, July 1, 2009

अधिकारी का साला और बैंक मैनेजर

फैशन शो के बाद चर्चा में आए जिला पंचायत का एक और कारनामा किसी ने हमे मेल करके बताया है. इस कारनामे में जिला पंचायत के सीईओ की बैंक मैनेजर पर की गई मेहरबानी पर काफी कुछ प्रकाश डाला गया है.
मेल में बताया गया है कि बिगत दिवस इलाहाबाद बैंक श्यामनगर(कोलगढ़ी) कै बैंक मैनेजर पर जिला पंचायत के सीईओ ने एसजीएसवाई के तहत काफी मेहरबानी दिखाई है. प्रकरणों में फिसड्डी चल रहे इस बैंक पर न जाने क्यों इतनी मेहरबानी कर दी गई कि इसे एक करोड़ रुपये की राशि एडवांस दे दी गई. चार किश्तों में जारी की गई राशि के मामले में मेल में बताया गया है कि इस बैंक के अलावा भी कई बैंक ऐसे हैं जिन्होंने एसजीएसवाई में काफी काम किया है लेकिन उन्हें इतनी राशि नहीं दी गई लेकिन इलाहाबाद बैंक श्यामनगर को नाम मात्र के प्रकरणों के बिनाह पर एक करोड़ राशि एडवांस देना मामले में लेनदेन को साफ स्पष्ट कर रहा है.
इसी मेल में आगे इससे संबंधित एक अधिकारी के बारे में यह भी बताया गया है कि उनका साला हर माह आता है और अधिकारी से राशि लेकर उनके गांव पहुंचाता है जहां वहां के बैंक खातों में यह उगाही की राशि जमा करा दी जाती है. बहरहाल सीईओ और बैंक मैनेजर का यह प्रेम और साले जीजा की कहानी अब आम होती जा रही है तथा कार्यालय में जमकर चटखारे लिये जा रहे हैं.

3 comments:

  1. This comment has been removed by a blog administrator.

    ReplyDelete
  2. This comment has been removed by a blog administrator.

    ReplyDelete
  3. यहां के दोनो कमेंट इस लिये हटाए जा रहे हैं कि इसमें अश्लील भाषा का प्रयोग किया गया है.

    ReplyDelete