यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Tuesday, May 19, 2009

11 मई के अंक में समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचार

दैनिक भास्कर
सहकारिता मंत्री विसेन की पत्रकार वार्ता में ५ स्थानीय नेताओं के फोटो भी दिये हैं जो किसी कार्यक्रम के मंच होने का भ्रम पैदा करता है. बेंको से नहीं मिलती मजदूरी... रोगायो की लोक अदालत की ठीक खबर है. मंजिल से पहले ही दम तोड़ गई इंडस... बढ़िया खबर दी है. अस्पताल परिषर से सायकिल चोरी... और हर महफिल की शान है पान... ठीक है.

नवभारत
सूखा ग्रस्त जिले में बम्पर गेहूं खरीदी की होगी जांच... सहकारिता मंत्री की पत्रकारवार्ता ठीक तरह से दी गई है. गेहूं खरीदी में की सबने कमाई ... बढ़िया खबर है. गेहूं खरीदी और पेयजल समीक्षा की खबर फोटो सहित अंतिम क्षणों में लगाई गई है. मदर्स डे पर पत्थर हुआ मां का दिल... और पंचायतों के खातों
पर सीईओ रोक लगा... लोक अदालत पर बढ़िया खबर है.

राज एक्सप्रेस
सूखा धरती का सीना... फोटो सहित ठीक खबर है. लेकिन शहर के तालाबों का चार्ट पहले राज में ही हूबहू तालाबों के अतिक्रमण की खबर में छप चुका है. रिपीट हुआ है. संटिग के दौरान इंजन की चपेट... तीन दुर्घटनाओं की खबरों का सम्मिलित शीर्षक दिया है. सालों से अटकी योजना... और बन्द स्कूलों में
इंग्लिश की कोचिंग... बढ़िया खबरे हैं. अस्पताल में हालात बेकाबू.... सामयिक खबर है.

हरिभूमि
बीमार सिपाही की खबर को लीड बनाया है. शेष क्राइम और दुर्घटना की खबरें दी गई है. सचिवालयीन सेवा के लिये पदस्थापना भोपाल से संबंधित न्यूज सतना से प्रमुखता से अनावश्यक रूप से प्रकाशित है.

जागरण
सतना जागरण पेज ३ में एक आध्यात्म की और शेष क्राइम की खबरें है. पढ़ने वाले भी हुए शिकार... बोर्ड परीक्षा परिणाम पर फालोअप की ठीक खबर है. पाइप लाइन के बहते पानी में नहाती महिला का फोटो मौके का है. बीन-बीन कर बेची जा रही पानी की बोतलें... अच्छी हैं.

स्वदेश
प्राइवेट स्कूलों में मची है लूट ... ठीक खबर है. जिले में अन्य प्रदेशों से आने वाले गेहूं की जांच होगी... सहकारिता मंत्री की प्रेस कान्फ्रेंस विस्तृत आकार में दी गई है. एमबीएल की तानाशाही... अच्छी खबर है. लेकिन नागौद की खबर सतना शहर के पेज में लगाई है.

विन्ध्य भारत
सरकारी आवासों से बेदखल किये गये पुलिस कर्मचारी... और अव्यवस्था के बीच मंडी में हुई सवा दो लाख क्विंटल गेहूं की खरीदी... अच्छी खबर है.

देशबन्धु
नहीं सुधारा गया कचरा वाहन... और कोई उजियारे को तरस रहा कोई... नगर निगम की पेयजल व्यवस्था पर मौके के फोटो फीचर सहित बढि़या खबर है.

नई दुनिया
नहरों की सफाई के लिये ५ अरब ... नई और एक्सक्लूसिव खबर है. पीने को पानी नहीं, बन रही कालोनी... जलसंकट के समय में भवन निर्माण की खबर है. गिद्धों पर रिसर्च के लिये आया दल... नई और एक्सक्लूसिव है. लेकिन सिंगल कालम में आठवें स्थान पर होने से अपना प्रभाव खो रही है. जिले में सक्रिय है सेक्स रैकेट... चटपटी मसालेदार खबर है.

No comments:

Post a Comment