यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Thursday, May 7, 2009

3 मई के अंक में समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचार

दैनिक भास्कर
मान्यता नहीं रिजल्ट का अनुमोदन... और रोजगार गारंटी की हकीकत 5226 श्रमिकों को नहीं मिला बेरोजगारी भत्ता... बढ़िया खबरें हैं. सतना विशेष पृष्ट 3 में कब्बाली का मुकाबला... लीड लायक खबर नहीं थी. पृष्ठ 5 क्राइम से भरा है. मकान खाली कराने को लेकर मारपीट में ... पार्षद का नाम गायब है. पुलिस से मुक्त कराई... ठीक खबर है.

नवभारत
परीक्षा परिणामों ने खोला मंडल... और नहीं मिल रही आम की चटनी, पना... बढ़िया खबर हैं. सर्व शिक्षा अभियान... , बगैर मान्यता के संकुल प्राचार्यों ने कर दिया परिणाम का अनुमोदन और रोगायो की लोक अदालत को लेकर सरपंचों में हड़कंप... अच्छी खबरें हैं. घूरडांग मकान खाली कराने विवाद की घटना की खबर सहित क्राइम की कई खबरें नदारत हैं.

राज एक्सप्रेस
गरीब का पेट रहा खाली... अन्नपूर्णा योजना पर विशेष खबर अच्छी है. 47 नम्बर पर अटका सतना... ठीक खबर है. पार्षद पर मारपीट का आरोप... स्पष्ट खबर है. सड़कों पर छलक रहे जाम... रियासतदारों के नक्शों पर 95 गांव और बीडीआर किट के बाद ... अच्छी खबरें हैं. डकैत सुन्दर के नाम पर वसूली करने वाला गिरफ्तार ... खबर है जबकि नवभारत में बसूली करने की खबर है.

जागरण
जब गहराई प्यास तब कार्ययोजना ... और शटल की बोगी में भड़की आग... एक्सक्लूसिव है. न्यायाधीशों ने बताए कामगारों के अधिकार... फोटो सहित खबर सिर्फ जागरण में है. अघोषित कटौती ने किया लोगों का जीना मुहाल और अस्पताल में पेयजल... अच्छी खबरें है. अतिक्रमण हटाना हमारा काम नहीं... महापौर की सफाई स्वीकार योग्य नहीं है.

हरिभूमि
जबरन जोड़ ली पाइप लाइन... गर्मी ने किया हाल बेहाल... फोटो सहित ठीक खबर है. भाजपा नेता पर मारपीट का आरोप... खबर ठीक है. लेकिन भाजपा नेता का नाम छुपाया गया है. राज एक्सप्रेस ने नाम सहित खबर दी है. पेज 14 पर भी सतना की खबरें है.

स्वदेश
सरकारी वाहनों से की जा रही नाजायज तरीके से डीजल चोरी... और पहले 5 वीं फिर 8वीं... अच्छी नई खबरें हैं. रामपुर में क्यों नहीं खुल पाया छात्रावास... अच्छी रिपोर्ट है. नल उगल रहे उबला पानी... विभिन्न बाक्स सहित अच्छी खबर है. मतगणना के लिये लगेगी 14-14 टेबलें फोटो सहित ठीक खबर है.

विन्ध्य भारत
खुले में बिक रही दूषित खाद्य सामग्री... और जिला अस्पताल में मरीजों की भरमार... सामयिक दृष्टि से अच्छी खबरें हैं. क्राइम की खबरें भी फोटो सहित बहुतायत में हैं.

देशबन्धु
अवैध कनेक्शन को लेकर भरहुत नगर में हंगामा... तीन फोटो सहित विस्तृत बढ़िया खबर बनाई है. सभी तथ्यों एवं कारणों का समावेश किया है.

नई दुनिया
भाव भंगिमा... बहुत बड़ी फोटो फिलर के रूप में लगाई गई है. शटल में आग की अफवाह... बढ़िया खबर बनाई है. कई अखबारों में नहीं है. मंडी में किसानों की उपेक्षा ... फोटो सहित अच्छी खबर है. कहां जाती है गैस... गैस की कालाबाजारी पर ठीक खबर है. पार्षद ने महिलाओं को ... फोटो सहित सबसे अच्छी खबर नई दुनिया में है. प्रमुख अखबारों ने आधी अधूरी खबर दी. कहीं आरोपी का नाम नहीं देकर पाठकों से न्याय नहीं किया तो कुछ ने खबर ही नहीं लगाया.

No comments:

Post a Comment