यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Wednesday, May 6, 2009

30 अप्रैल के अंक में समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचार

दैनिक भास्कर
अधिकारी आपस में परेशान लुट रहे किसान... मंडी और प्रशासन के बीच स्थितियों की पोल खोलती अच्छी खबर बनी है. प्रशासन की मौजूदगी में खुला चर्च का ताला... उपयुक्त स्पेस में खबर है.

नवभारत
गेहूं का उठाव नहीं करने पर एफसीआई को फटकार ठीक खबर है. लेकिन कलेक्टर और सिटी मजिस्ट्रेट का दो-दो बार नाम देकर उपकृत करने की कोशिश की है. प्रशासन ने हस्तक्षेप कर फादर... और ...तो अन्यत्र चली जाएगी ब्लड सेपरेशन यूनिट... अच्छी खबरें हैं.

राज एक्सप्रेस
दिखावा बनी कल्याण योजनाएं... उम्मीदों की मौत... शीर्षक के साथ ही बेहतरीन खबर बनाई है. फोटो की उपयुक्तता और आंकड़ों के समावेश से जानदार खबर बनी है. भारत भ्रमण पर पार्सल और ब्राडबैण्ड योजना से महरूम किसान... बढ़िया खबरें हैं.

स्वदेश
सेन्ट मेरी चर्च पर जबरन... चार फोटो अनावश्यक है. सभी पक्षों की राय लेकर खबर विस्तृत की गई है. पेट में मृत बच्ची लिये तड़पती ... अस्पताल की व्यवस्था पर एक्सक्लूसिव है. डीईओ का विवाद ले डूबा रिजल्ट... ठीक समीक्षा है.

जागरण
अंग्रेजी में 24 सौ बिद्यार्थी फेल... अच्छी खबर है. गांव से बड़ी बारात नहीं... ठीक है. गांव से लेकर शहर तक बेकाबू हुआ जल संकट ... फोटो के साथ बढ़िया खबर है. गल्ला मंडी में किसानों का हंगामा... प्रयुक्त फोटो बहुत अच्छा है.

हरिभूमि
रोचक होगी माध्यमिक शिक्षा... अन्य में पूर्व में प्रकाशित है फिर भी ठीक बनी है. प्रशासन की मदद से नए पादरी... और बिछियन कांड के आरोपी ... ठीक खबरें हैं. सांसद बनने फूंके 56 लाख... रुचिकर शीर्षक के साथ खबर है.

विन्ध्य भारत
तराई के जंगलों में फैला दावानल... और ग्रामीण भी साफ चलचित्र देख सकेंगे... अच्छी खबरें है. समाचार पत्र के कागज और साज सज्जा की गुणवत्ता से अखबार का नया कलेवर दिखता है.

नई दुनिया
मिलेगा सपनों का घर ... हाउसिंग बोर्ड की कार्ययोजना पर अच्छी खबर है. धारकुण्डी थाने की हकीकत बयां करती खबर है. ऐसे में डकैतों से कैसे... चूल्हे के ईंधन से दौड़ रहे बाहन भी बढ़िया खबर है.

No comments:

Post a Comment