यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Sunday, May 3, 2009

29 अप्रैल के अंक में समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचार

दैनिक भास्कर
चुनाव खर्च में सबसे आगे रहे सुधीर सिंह... फोटो सहित ठीक खबर है. एलआईसी की एक और बीमा योजना... व्यापार की खबर पेज 3 पर प्रमुख खबरों की जगह दी है. सतना नगर का पेज 5 पूरी तरह क्राइम की खबरों से भरा हुआ है. बारहवीं रिजल्ट की कोई खबर नहीं है भास्कर में .

नवभारत
प्रत्याशियों ने 56 लाख खर्च कर लड़ा चुनाव... ठीक खबर है. बारहवीं रिजल्ट की सबसे बढ़िया ख बर और कव्हरेज नवभारत में हुई है. शादी के दौरान सिद्धार्थ नगर... ठीक खबर है. अधिकारियों को सौंपी गई जिम्मेदारी... संभागायुक्त की खबर सिर्फ नवभारत में है.

राज एक्सप्रेस
मेरिट से सतना गायब... बारहवीं रिजल्ट पर अच्छी खबर है. परामर्श केन्द्र से सरकार ने खींचे हाथ और दो साल में भी नहीं लगी शिकायत पेटियां... अच्छी खबरें हैं.

जागरण
सिर्फ 46 फीसदी पास ... 5 बाक्स सहित बढ़िया खबर है. कहां रुकेगा पारा? पहुंचा 43 के पार, चुनाव के व्यक्तिगत खर्चे में... ठीक खबर है. पत्रकार की भूमिका रेफरी की तरह ... व्यापक कव्हरेज है. फोटो में सम्पादक भी हैं ब्यूरो चीफ भी.

नई दुनिया
मेरिट लिस्ट से सतना गायब... बारहवीं रिजल्ट की खबर फोटो सहित अच्छी लीड लगी है. सड़क हादसे में... प्रयुक्त बाइक की फोटो जीवन्त और मौके की है. दे साल में 504 मोतें... सड़क हादसों पर अच्छी समीक्षा है. इसी तरह समग्र स्वच्छता अभियान पर ठीक खबर है. मंडी में लुट रहा किसान और युवाओं में टोपी का क्रेज सामयिक खबरें है.

स्वदेश
जिले का परीक्षा परिणाम फिसड्डी ... और बारातियों ने की पिटाई... ठीक खबर है. खर्च में सुधीर सिंह अव्वल... ठीक खबर है. लेकिन प्राप्त चार्ट हूबहू उतारा गया है. पेज 3 अरुचिकर हो गया है.

हरिभूमि
उफ! ये गर्मी... और मरीजों को नसीब नहीं शुद्ध पानी... ठीक खबरें हैं. सड़क हादसे में एक की मौत... तथा 12 वीं की परीक्षा में लड़कियों ने मारी बाजी... फोटो सहित उपयुक्त खबरें हैं. पृष्ठ 14 पर भी सतना की ठीक खबरें लगी हैं.

विन्ध्य भारत
जानलेवा बना प्रदूषित जल... ठीक खबर है. लोक सभा चुनाव की खबर खर्च में गणेश रहे आगे, सुधीर रहे कंजूस... उल्टी और गलत हेडिंग है. खबर में गणेश को आगे बताया गया है जबकि 18 लाख से अधिक खर्च कर सुधीर आगे हैं. पूर्णतः गलत खबर दी है.

देशबन्धु
तालाब से लगी शासकीय भूमि पर चल रहा भवन निर्माण ... फोटो सहित बढ़िया खबर है. शेष विज्ञप्तियां है.

No comments:

Post a Comment