यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Tuesday, May 19, 2009

7 मई के अंक में समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचार

दैनिक भास्कर
खाद्यान्न भण्डार की व्यवस्था चौपट और गेहूं तस्करी पर नान के अधिकारी मौन अच्छी खबर है. स्ट्रांग रूम में घंटो छाया रहा अंधेरा... मौके की फोटो सहित खबर दी है. स्कार्पियो पेड़ से टकराई विस्तृत फोटो सहित खबर है. लेकिन इन्ट्रो खबर के लगभग बराबर है.

नवभारत
रोगायो से पृथक किये गये जनपद के लिपिक... जागरण में दो दिन पहले छप चुकी है. बाबुओं के प्रभार को लेकर इतनी बड़ी खबर हजम नहीं हो रही है. सरकारी अस्पतालों में लगेगे कूलर और अंग्रेजी में पूरक ... अच्छी खबर है. आंगनबाड़ी केन्द्रों से दलिया... ठीक खबर है.

राज एक्सप्रेस
ड्यूटी पर सो रहा स्वास्थ्य विभाग... खबर ठीक है लेकिन फोटो शायद सर्दी के मौसम की है. गर्भस्थ की मौत पर डॉक्टरों को कमाई... आंकड़ों सहित बढ़िया खबर है. खतरों के खिलाड़ी... फोटो सहित अच्छी स्टोरी है.

नई दुनिया
सतना टाप टेन में... लेकिन शर्मनाक वजहों से ... बैनर न्यूज में सर्वे आधारित रिपोर्टिंग दी गई है. वहीं सतना के पेज पर लीड खबर बारह सालों में एक अरब खर्च फिर भी नतीजा सिफर ... जल प्रबंधन की हकीकत बयां करती बढ़िया रिपोर्ट है. जीप पलटी दम्पत्ति की मौत... शीर्षक में स्कार्पियों को जीप बताया गया है. सतना की जमीं पर बनेगे चार बांध... बढिया है. मजबूरी है गांव छोड़ना... सतना के रिक्शा चालको पर लिखी जा रही स्टोरी सीधी की रोजगार गारंटी से ज्यादा जुड़ गई है. वर्दी वाले काल का ग्रास... अच्छी स्टोरी है.

स्वदेश
एफसीआई गोदाम में गेहूं रखने की जगह नहीं... फोटो सहित अच्छी खबर है.

हरिभूमि
हादसे में दो मृत... स्कार्पियो दुर्घटना की खबर लीड दी गई है. गेहूं तो है पर गोदाम नहीं ... ठीक खबर है.
विन्ध्य भारत
सीधी एआरटीओ के लेखापाल... स्कार्पियो दुर्घटना की व्यापक फोटो सहित उपयुक्त खबर है. स्कार्पियो जलकर खाक... फोटो मौके का अच्छा है. विश्व पर्यटन के नक्शों पर बदलेगी मैहर की तस्वीर... अच्छी स्टोरी है.

No comments:

Post a Comment