यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Sunday, May 3, 2009

28 अप्रैल के अंक में समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचार

दैनिक भास्कर
रेवांचल में लगे चार एक्स्ट्रा कोच, ९२ हजार श्रमिकों को नहीं मिला रोजगार अच्छी खबर है. पेज ५ क्राइम को समर्पित है. अकती के मौके पर दिखी खरीददारों की भी़ड़ सामयिक अच्छी खबर है.

नवभारत
छत पर बैठकर यात्रा कर रहे लोग... यात्रियों की परेशानियों पर अच्छी खबर है. हवा उगल रहे हैण्डपंप... ठीक खबर है. ४ लड़कियों सहित ... रीवा की खबर सतना से है. गेहूं खरीदी में अव्यवस्था का आलम ... और अक्षय तृतीया पर किया गुड्डे गुड़ियों का विवाह सामयिक बढ़िया खबर है.

राज एक्सप्रेस
रसातल से पानी गायब ... जल संकट और भूजल सर्वेक्षण पर बढ़िया खबर हैं. पटरी से उतरती रेल गाड़ियां ... रेलवे पर अच्छी खबर है. कछुआ गति से चल रही खरीदी... गेहूं खरीदी केन्द्रों पर आंकड़े सहित अच्छी खबर है. सात थानों में कम्प्यूटर में एफआईआर नई खबर है.

जागरण
शादी और खरीददारी की रही धूम शहर में ... और प्लेटफार्म में गहराया जलसंकट अच्छी खबरें हैं. ढाई सौ गांवों के साढ़े तीन हजार हैण्डपंप खराब... जागरण पड़ताल अच्छी खबर है.

हरिभूमि
सुन्दर पटेल हाजिर हो... आकर्षक जिज्ञासू हेडिंग के साथ ठीक खबर है. सुन्दर का अपराधनामा एक्सक्लूसिव है. अन्धविश्वासी अधेड़ ने गला रेता... उपयुक्त शीर्षक है. नवभारत ने भक्त बताकर महिमा मण्डन किया था. दलालों की गिरफ्त में आरक्षण केन्द्र बढ़िया खबर है.

स्वदेश
विकास कार्यों की बढ़ानी होगी रफ्तार ... और क्राइम खबर नवविवाहिता का करुणाजनक अन्त.... अच्छी खबर लिखी गई है. अक्तिपूजा में हूई गुड्डे गुड़ियों की शादियां खबर
ठीक है. शीर्षक अशुद्ध है पटनहा बगीचे में .... परशुराम जयंती पर बड़ी खबर है. एक नजर और मोबाइल से संबोधित किया ... अनावश्यक महिमामंडन और हीरो बनाने का प्रयास है.

नई दुनिया
सड़क पर मंडरा रही मौत और आखिर कहां गए दीपक के हथियार? अच्छी खबर है. ब्राह्मण चार लाख जुटे तीन हजार... असलियत की पोल खोलती खबर बनाई है. क्लीनिक में नहीं जांच किट... बढ़िया खबर है.

विन्ध्य भारत
सतना की खबरों में परशुराम जयंती की खबर के अलावा शेष विज्ञप्तियां ही प्रकाशित हैं.

देशबन्धु
डकैतों पर घोषित इनाम संशोधित ... ठीक खबर है. सभी देख रहे अपने सिर पर विजय का ताज... मतदान पश्चात की प्रत्याशियों की अच्छी खबर है.

No comments:

Post a Comment