यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Tuesday, February 3, 2009

3 फरवरी के अंक में समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचार

दैनिक भास्कर
रामवन मेले पर लगातार तीसरे दिन का कव्हरेज प्रशंसनीय है. किन्तु प्रतिदिन प्रकाशित सामग्री में नयेपन का आभाव है.

नवभारत
स्थानीय पुलिस के सुझाव पर सुधारा जाएगा सीपा प्रोजेक्ट में प्रोजेक्ट की कमियों को हाइलाइट करती खबर अच्छी है. एक दिन देर से ही सही लेकिन ठीक प्रकाशित हुई है. खबर में पुलिस हेडक्वार्टर के अधिकारियों की बात भी शामिल होनी चाहिये थी मात्र स्थानीय पुलिस अधिकारियों को ही ओब्लाइज किया गया है.

नवस्वदेश
कुलियों में शेष बचे 8 कुली सतना सहित अन्य स्टेशनों के कुलियों के जीवन और समस्याओं पर अच्छी खबर है. थानों में अब कम्प्यूटर पर रिपोर्ट दर्ज करेंगे मुंशी रुचिकर शीर्षक है जो नयापन दिखाता है. मोबाइल लोडिंग शीर्षक से प्रकाशित खबर सामयिक और जानकारीपूर्ण है.

जागरण
दस्यु खड़ग सिंह ने कहा खबर को सिटी पेज में प्रमुखता से प्रकाशित कर लीड हीरो के रूप में प्रदर्शित करने का प्रयास किया है. वहीं बालीबाल प्रतियोगिता की खबर को सिटी पेज में प्रमुख स्थान दिया गया है. समापन या शुभारंभ पर ऐसी खबरे सिटी पर जा सकती हैं. बीच की खबर को अन्यत्र स्थान दिया जाना था.

No comments:

Post a Comment