यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Monday, March 16, 2009

11 मार्च के अंक में समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचार

दैनिक भास्कर
शक्कर आई पर बंटेगी नहीं... ठीक खबर है. अमरजीत समिति के पूर्व पदाधिकारियों पर शीर्षक में अमरबीज समिति होना चाहिए. रंगरोगन करते चौपायों ... शीर्षक में चौपाया शब्द उपयुक्त नहीं है. सीढ़ी लिखा जा सकता था. होली और मिलादुन्नवी की खबरें ठीक है.

नवभारत
होली और मिलादुन्नवी पर लिखी गई खबरें ठीक हैं. फिजा की तलाश में गुरुवर.... होली पर रोचक व्यंग्य लिखा गया है. तीन जोन में बंटा शहर दो सौ पुलिस कर्मी तैनात... कल जागरण में छप चुकी है.
जागरण भंग की तरंग में सतना में रीवा संस्करण बांट दिया गया लगता है.

देशबन्धु
सतना कलेक्टर रीवा गये... होली समाचार और होली के मौके पर देशबन्धु परिवार की होली फुहार अच्छा है.

स्वदेश
होली के मौके पर सतना में .... नगर से मोबाइल टावर हटेंगे, कुतुब सा बने गए कुतुब सामीनार... बसपा में जाएंगे राजाराम... होली के फर्जी समाचार अच्छे बने है. बच्चों ने दादी के संग मनाई होली और जन्मने के बाद अभागिन मां ने नवजात को जिन्दा फेंका अच्छी खबर है.

हरिभूमि
होली समाचार वीणा सिंह की टिकट... , भाजपा जिलाध्यक्ष की पुलिस को तलाश, एसपी का सरकारी आवास पर कब्जा, कलेक्टर सुखबीर सिंह का तबादला... अच्छी खबरें है लेकिन होली समाचार नहीं लिखने से भ्रम उत्तपन्न होता है. शायद होसं लिखना भूल गए है. भंग की तरंग में जिला अस्पताल में पानी बहाओ अभियान लापरवाही पर अच्छी खबर बनी है.

विन्ध्य भारत
दादा-दादी के संग बच्चों ने मनाई होली... स्वदेश से मिलती जुलती खबर है. ममता पर फिर लगा दाग... भावनापूर्ण शीर्षक है. रीवा की खबरें ज्यादा है. सतना की कम है.

राज एक्सप्रेस
राजनीतिक डायरी गणेश को सबक सिखाने अर्जुन द्वार पहुंचे सुखलाल... अच्छी खबर लिखी गई है. नयी जानकारियों का समावेश किया गया है. वाहन हुए कबाड़ जिला चिकित्सालय के खराब वाहन और स्वास्थय सुविधाओं पर बढ़िया खबर है. होली पर हुड़दंगियों की खैर नहीं... पुलिस व्यवस्था को लेकर रुचिकर खबर लिखी गई है. ट्रक से मासूम गंभीर गलत शीर्षक है.

No comments:

Post a Comment