यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Wednesday, March 25, 2009

21 मार्च के अंक में समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचार

दैनिक भास्कर
कब पूरे होंगे जिला अस्पताल के कार्य ... और हर तरफ पानी की परेशानी अच्छी खबरें हैं. विधायक ने अपनी सरकार पर दागे सवाल... खबर संक्षिप्त और उचित स्वरूप की है. डीजीपी राउत की प्रेस वार्ता ठीक है. बिछियन घटना की कोई खबर नहीं दी.

नवभारत
पेज 2 की फोटो की कमी किये जाने से थोड़ा अरुचिकर हुआ है. मूलभूत में गड़बड़ी पर बैंक से रिकार्ड तलब... नवभारत की इम्पैक्ट खबर है. बिछियन कांड ने खोली कम्यूनिकेशन प्लान की पोल... बेहतरीन है. विमान से अचानक आए नारायण... केवल नवभारत में है. लेकिन खबर पूर्ण नहीं है. क्यों आए... कहां गए... सस्पेंस बना दिया है. नहीं हुआ आचार संहिता का उल्लंघन... नई खबर है. समन्वय बनाकर करेंगे कार्य ... अच्छी खबर है. अभिकर्ता को पहली बार मिलेगा... नई और जानकारी परक है. निकायों से वापस... ज्यादा बड़ी खबर है.

राज एक्सप्रेस
सिटी एक्सप्रेस में दहशत में गांव... बिछियन घटना पर अच्छा फालोअप है. जाएंगे नहीं जख्म... मार्मिक फोटो है. बिके करोड़ों के ट्रांसफार्मर... नई खोज परक है. सरकार पर दागे विधायक ने सवाल... विधानसभा के प्रश्नों पर आधारित पुरानी खबर है. पुराने कलेक्ट्रेट में बनेंगे अपार्टमेन्ट... मोतियाबिन्द आपरेशन में नंबर वन सतना... नई खबर है.

हरिभूमि
बिछियन गांव में पसरा मातमी सन्नाटा... घटना के बाद फालोअप का अच्छा शीर्षक लिखा है. ममत्व मेले का शुभारंभ आज... फोटो सहित अच्छी खबर लगी है. खबरें अच्छी दी गई हैं.

देशबन्धु
पटपर नाथ से चोरी गई मूर्तियां बरामद फोटो सहित अच्छी खबर है. नहीं है कोई सहारा हम स्वयं हैं सहारा... अच्छी खबर है.

स्वदेश
खलिहान में आग लगी... स्वदेश में फोटो सहित विस्तृत खबर दी गई है. नगर निगम का ८.५० लाख रुपये हजम... कलेक्ट्रेट में पानी समस्या पर पोल खोलती खबर है. गल्ला मंडी परिसर में बूंद-बूंद पानी को तरस रहे लोग... पेयजल समस्या पर बेहतरीन खबर है. पेज ५ आकर्षक गेटअप के साथ रुचिकर हुआ है.

विन्ध्यभारत
सूखी नदी में पानी की तलाश में जानवर ... अच्छा फोटो कैप्शन है. पानी के मुद्दे पर विधायक ने सरकार को घेरा... पुरानी खबर को शंकरलाल तिवारी के फोटो के साथ प्रकाशित है. मण्डी एवं अन्य जगहों की पेयजल समस्या को एक जगह स्थान में समेटा गया है. डीजीपी की पत्रकार वार्ता भी ठीक लगी है.

दैनिक जागरण
ट्रक मारुति की भिड़ंत एक मृत... और प्रभारी मंत्री पर आचार संहिता का उल्लंघन का आरोप... फोटो सहित अच्छी खबरें प्रकाशित हैं.

No comments:

Post a Comment