यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Monday, March 23, 2009

19 मार्च के अंक में समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचार

दैनिक भास्कर
आठ लाख रुपये की बंदरबांट हर रोज... खबर ठीक लिखी है. लेकिन केवल छात्र संख्या के मान से चावल और राशि का आंकड़ा निकाला गया है. जबकि इन छात्रों में प्राइवेट स्कूलों के छात्र भी शामिल होंगे. इसलिये खाद्यान्न आवंटन और राशि आवंटन की जानकारी जिला पंचायत से लेनी चाहिये थी. डाक कर्मियों पर बचत खातों का बोझ... अच्छी स्टोरी है. भाजपा पर .... संतुलित खबर है. निर्वाचन कार्य में एक निलंबित... सिर्फ भास्कर में हैं.

नवभारत
चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन... खबर ठीक है. लेकिन भाजपा से पक्ष जाना था. आयुक्त ने धीमी प्रगति पर जताई नाराजगी... ठीक कव्हरेज है. प्राध्यापक की पेंशन राशि.. तीन वर्ष बाद भी प्रसूतिका... वसूली तक सिमटकर... अच्छी खबरे हैं. ट्रक की टक्कर से बालिका घायल... इन्ट्रो और सबहेडिंग में कोहनियां लिखा गया है जबकि खबर में रोहनियां गांव सही है. सतना से लाया जा रहा ... रीवा की खबर सतना से छापी गई है.

नवस्वदेश
हाईस्कूल परिणामों का प्रतिशत बढ़ा... ६ वर्षों का तुलनात्मक अध्ययन अच्छा है. भारतीय जीवन बीमा निगम अनोखी पालिसी... विज्ञापन टाइप कालम को खबर की तरह पेज में लगाया है. छेड़छाड़ का विरोध किया तो... बहुत बड़ी हेडिंग है. रसोई गैस की किल्लत... फोटो सहित अच्छी खबर है. राजेन्द्र व राजाराम ने ... फोटो सहित अच्छी खबर है.

दैनिक जागरण
अब एक पाली में लगेंगे सभी विद्यालय... नई और अच्छी खबर है. टारगेट पूरा करने लक्ष्य दे गई अपर आयुक्त... शीर्षक गलत है. टारगेट और लक्ष्य एक ही चीज है.

विन्ध्य भारत
फिर जांच का बहाना अच्छी खबर लिखी है. फोटो जीवंत है. खाली मटकों की फोटो एक बार फिर लगाई गई है.

देशबन्धु
अब लल्लू को कौन पढ़ाएगा... और आरसीसी... में आई दरार .... फोटो सहित अच्छी खबरें हैं.

No comments:

Post a Comment