यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Sunday, March 29, 2009

25 मार्च के अंक में समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचार

दैनिक भास्कर
ममत्व मेले में टूटा ममता का मायाजाल... शीर्षक सहित अच्छी खबर लगाई गई है. आवारा हुई शहर की यातायात व्यवस्था... फोटो सहित अच्छी खबर है. पृष्ठ क्रमांक 5 ज्यादा फोटो लगाने से गेटअप खराब हुआ है. ट्रेक्टर की चपेट में आकर युवक की मौत शीर्षक के ऊपर इन्ट्रो लगाया गया है. पृष्ठ 16 में चेट्रीचंड पर अच्छे फोटो दिये हैं.

नवभारत
डकैतों के ठिकानों की पुलिस... आईजी की बैठक की खबर अच्छी है. फोटो पुरानी लगाई है. नवीनतम् फोटो लगाना था. डिप्टी कमिश्नर ने किया मतदान केन्द्रों का निरीक्षण प्रापर्टी डीलर ने मौत को गले लगाया ठीक खबर लिखी है. लेकिन पृष्ठ 12 की खबरों में फोटो भी लगाना था.

राज एक्सप्रेस
रोजगार कार्यालय हुआ आनलाइन... नई और अच्छी खबर है. लटक जाएंगे छात्रों के रिजल्ट और फरार व्यापारी को ढूढ़ रहे व्यापारी अच्छी खबरे हैं. सिटी एक्सप्रेस में प्रापर्टी डीलर ने की आत्महत्या... नए तथ्य दिये हैं. एसएफ कर सकती है काम तमाम... मुहिम पर अच्छी खबर है. आखिर विधायक कौन... अवावश्यक रूप से खबर को बढ़ाया गया है. वेवसाइट अपडेट नहीं करने में साजिश क्या हो सकती है? अधिकारी के बयान में सिटी मजिस्ट्रेट से पक्ष जाना है जो इस मामले में कतई सम्बद्ध नहीं है. खबर बिना जानकारी के लिखी गई प्रतीत होती है. लकड़ियां बनी यात्रियों की फजीहत... अच्छी है.

जागरण
कालेज की जमीन से पाइप लाइन... कालेज के पक्ष में लिखी गई खबर लगती है. जहर खाकर प्रापर्टी डीलर... अच्छी खबर लिखी गई है. सुन्दर गिरोह के सदस्य गिरफ्तार... जिला अस्पताल में अब नहीं होगी बिजली कटौती... अच्छी खबर लिखी गई है. भाजपा से बिछड़े हजारों कार्यकर्ता... भाजपा में शामिल लोगों का यशोगान है. जागरण पृष्ठ 3 और 5 में सतना की खबरे ठीक हैं.

हरिभूमि
प्रापर्टी डीलर ने की खुदकुशी... एक्सीडेन्ट में पिता पुत्री घायल... फोटो सहित अच्छी खबरें हैं. बड़ी देर में जागा प्रशासन... ओव्हर ब्रिज सुधार कार्य की खबर ठीक है. सतना की खबरें पृष्ट 14 पर भी ठीक लगाई हैं.

स्वदेश
मार्च महीने में ही सूख गई नदी... अच्छा फोटो कैप्शन है लेकिन यह फोटो पहले हू-ब-हू अन्य अखबार में प्रकाशित हो चुकी है. पृष्ठ क्रमांक 2 एवं 3 में फोटो की कमी से पेज अरुचिकर हुआ है. सुखलाल आज लेंगे बसपा... खबर ठीक है.

No comments:

Post a Comment