यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Thursday, March 26, 2009

22 मार्च के अंक में समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचार

दैनिक भास्कर
चीफ इंजीनियर को दिखी निर्माण कार्य में गड़बड़ी... फोटो सहित अस्पताल की खबर प्रकाशित है. पेज 2 और 3 में विज्ञापनों की भरमार है. जब थाने पहुंची वेपरमिट बस... फोटो सहित सनसनीखेज जैसा शीर्षक दिया गया है. मुखबिर बनाकर ग्रामीणों की जान की दुश्मन न बने पुलिस... धर्मेश के बयान को दूसरा शीर्षक देना था. पंचायत कर्मी नियमितीकरण में दोहरे मापदण्ड भास्कर में प्रकाशित अच्छी खबर है.

नवभारत
डकैत सुन्दर गिरोह का सुराग... अच्छी खबर है. कोतमा से भागा प्रेमी युगल... में लड़की की फोटो अस्पष्ट कर दी गई है. पत्रकारिता के मानदण्डों का पालन किया है. आरसीएच के डीपीएम के पास ... बेहतर खबर लिखी गई है. फर्जीवाड़ा छुपाने... असलियत उजागर करती है. होलोग्राम के अभाव में अटके परिचयपत्र सिर्फ नवभारत में हैं और नई खबर है. चितहरा में कचरे... और कहीं प्रभाव जमाने के लिये... डाकू समस्या पर अच्छी खबर है.

राज एक्सप्रेस
नहीं होगा वेंटीलेटर, बेजोड़ शिल्प कला से सतना... और एनएच में फैला होर्डिंग्स का मकड़जाल... राज एक्सप्रेस में बेहतर खबरे प्रकाशित हैं. मुखबिर बनाकर धर्मेश का बयान... भास्कर जैसा शीर्षक है. सिटी एक्सप्रेस में लाख टके की कार जल्दी होंगे दीदार और बिछियन कांड पर नरसंहारः खाक छान रही पुलिस... अच्छी खबरें दी है.

दैनिक जागरण
मण्डी में गला काटते हैं किसान का ... जागरण आंखों देखी अच्छी रिपोर्ट है. पकड़ा गया नाबालिक युगल... में युगल में लड़की की फोटो स्पष्ट दी है गई है. लड़की की फोटो धुंधला करना था.

देशबन्धु
पेंशनरो के इलाज के लिये 18 पैसा बजट पुरानी खबर है. पति की पिटाई से पत्नी गंभीर दो-दो फोटो लगाकर बडी खबर दी गई है. कोई उजियारे को तरस रहा कोई सूरज ... फोटो सहित ठीक खबर लिखी गई है.

विन्ध्य भारत
नाबालिग प्रेमी युगल पकड़ाया... जागरण की तरह लड़की की स्पष्ट फोटो नहीं लगानी चाहिये थी. ट्रांसफार्मर में भड़की आग और चितहरा में विस्फोट... फोटो सहित लाइव खबरे हैं.

No comments:

Post a Comment