यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Sunday, April 12, 2009

10 अप्रैल के अंक में समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचार

दैनिक भास्कर
मीना अब नहीं बन पाएगी मजिस्ट्रेट... खबर के लिहाज से आकर्षक हेडिंग है. रास्ते के लिये उजाड़े जा रहे गरीब... केवल भास्कर में अच्छी खबर है. डब्ल्यूएचओ की टीम ने देखा फर्जीवाड़ा... अच्छी है. मैहर सीईओ को अटैच करने की खबर सिर्फ भास्कर में है. पेज दो लोकसभा प्रत्याशियों तथा पृष्ठ 5 क्राइम की खबरों से भरा है. हनुमान जयंती की खबर रुचिकर शीर्षक और फोटो के साथ है.

नवभारत
अधिसूचना के बाद भी स्कूलों से गायब... और रामपुर विकासखण्ड में कागजों में चल रहे उपस्वास्थ्य केन्द्र... अच्छी खबरे हैं. जय हनुमंत हितकारी.... हनुमान जयंती पर फोटो सहित अच्छी खबर है. बीएसएफ के जवान की मौत ... और बैक में दीवार तोड़कर ... फोट सहित अच्छी खबर है.

राज एक्सप्रेस
सतना के शेर की लातूर में मौत... शीर्षक उपयुक्त नहीं है. हेडिंग और इन्ट्रों में काफी जगह भर दी गई है. होटल में लाश, अफरातफरी.... ठीक खबर है. सेन्ट्रल बैंक में सेंध... आधे पेज में खबर फैलाई गई है. औचित्यहीन दस लाख की मशीन... बढिया खबर है. चिन्हित छात्राओं में 20 प्रतिशत ... वर्ष 2007-08 सत्र की पुरानी खबर बनाई है. हाईटेक होंगे 4 डाकघर अच्छी है. हनुमान जयंती पर सामग्री ठीक है.

दैनिक जागरण
जागरण सिटी में सफेद चूहों को फोटो सहित खबर लीड क्यों दी गई है? दवाकम्पनी के मैनेजर की होटल में मौत ... खबर ठीक है. सेन्ट्रल बैंक में चोरी का प्रयास... खबर फोटो सहित ठीक है. फिर आया सीजन शादी का... आकर्षक खबर है. शोरूम का फोटो अनावश्यक है. शेष चुनाव व अभ्यर्थियों की खबरे हैं.

नवस्वदेश
बीएसएफ जवान की मौत को लेकर हंगामा... बहुत बड़ी हेडिंग है. समाचार ठीक है. जिला अस्पताल में फिर पकड़ा गया जेबकट... अच्छी खबर दी है. हनुमान जयंती पर भंडारे की खबर फोटो सहित ठीक है. बाथरूम का दरवाजा ... सिर्फ स्वदेश में है. सतना शहर का पेज प्रत्याशियों की चुनावी खबरों से भरा है.

हरिभूमि
सर्वत्र पूजे गए अंजनी नंदन... फोटो सहित अच्छी खबर है. बीएसएफ जवान की मौत... फोटो सहित उपयुक्त खबर है. पुलिस मान रही... फोटो सहित सनसनी की अच्छी खबर है.

विन्ध्य भारत
देह धरों के दण्ड है... अर्जुन सिंह पर राजनीतिक डायरी विन्ध्यसिटी में लगनी चाहिये थी. बीएसएफ के जवान की मौत... फोटो सहित खबर ठीक प्रकाशित है. विन्ध्य सिटी में सतना और रीवा की राजनीतिक खबरें लगने लगी है.

देशबन्धु
गुणवत्ता पर कितना शुद्ध है दूध... और 15 साल से चल रही कन्ट्रोल रूम में ड्यूटी... नई और अच्छी खबर है. लाठियों से पीट कर ... ठीक खबर है. सतना आंचलिक में सतना की खबरें दी गई हैं. कलर पृष्ट 12 पर क्राइम खबरों की फोटो अस्पष्ट और गुणवत्ता विहीन है.

No comments:

Post a Comment