यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Tuesday, April 14, 2009

12 अप्रैल के अंक में समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचार

दैनिक भास्कर
बाल-बाल बचे सीएम... सतना में घटना की खबर भोपाल से प्रकाशित की गई है. मौके के फोटो बी नहीं दे पाये केवल ग्राफिक्स से काम चलाया है. पृष्ठ 2 में प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार की खबरें है. सतना की खबरें पृष्ठ 5 पर क्राइम की है. पृष्ठ 12 पर एक मात्र सीईओ, एसडीओ... को शोकाज नोटिस है.

नवभारत
खेत में उतरा सीएम का हेलीकॉप्टर... सतना से प्रकाशित ठीक खबर है. फोटो ... वीडियो से लिया लगता है. दुर्घटना का कारण संक्षिप्त रूप से दिया गया है. घर को सजाने बढ़ा रंगीन... फिलर स्वरूप की खबर है. बच्चों से मिलने मां को ... विस्तृत अच्छी खबर है. लोकसभा के 11 प्रत्याशियों ने नहीं दिया ... ठीक खबर है. बढ़िया है. माडल मतदान केन्द्र बनाकर ... बढ़िया शीर्षक है. कलेक्टोरेट के समीप नहीं मिटाई ... सिर्फ नवभारत में फोटो सहित खबर है.

राज एक्सप्रेस
बाल-बाल बचे सीएम... सबसे बढ़िया जीवंत और मौके के फोटो के साथ खबर दी है. भटक रही जनता नहीं मिलते... दैनिक भास्कर में पूर्व में प्रकाशित हुई है. रेडीमेड कपड़ा ... व्यवसाय की खबर न्यूज के साथ दी है .जिला अस्पताल में जननियों की... अच्छी खबर है. भाई से नहीं मिल सकी बहन... बहुत ही अच्छा फोटो कैप्शन है.

जागरण
केन्द्र में भाजपा सरकार बनाने ... में छत्तू इसी तरह बहता रहे पसीना... प्रायोजित फोटो कैप्शन है. पुष्पा गुप्ता और गणेश सिंह की सीएम के साथ फोटो उपयुक्त है. सबसे खर्चीले गणेश... सबसे बढ़िया चुनाव खर्च की खबर जागरण में है. सीएम के हेलीकाप्टर का फ्यूल पाइप... अच्छे शीर्षक के साथ खबर सतना से प्रकाशित है. चक्षुदान की फोटो सहित अच्छी खबर है.

हरिभूमि
सीएम का हेलीकाप्टर भटका ... सतना की खबर पृष्ठ 4 पर अकेली लगी है. नवजातों को संगीत सुनाएगा अस्पताल... फोटो सहित अच्छी खबर है. नवभारत में पूर्व में इसी तरह की खबर छप चुकी है. सीएम का हेलीकाप्टर भटका... फोटो सहित सतना के पृष्ट पर भी खबर रिपीट हुई है. छत्तू इसीतरह बहाते रहे पसीना... प्रायोजित खबर फोटो के साथ है. छोटी माता का प्रकोप... नवभारत की तरह खबर यहां भी है.

स्वदेश
मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर भटका... फोटो सहित अच्छी खबर दी गई है. फोटो मौके के ही हैं. गलत आपरेशन ने तबाह की ... स्वदेश में ही खबर है. शार्ट सर्किट से लगी आग... फोटो सहित अच्छी खबर है. प्रपत्रों को सजगता से भरवायें... चुनाव प्रशिक्षण की बड़ी फोटो सहित खबर लगाई है. मुख्यमंत्री की सभा की फोटो सहित मुख पृष्ट पर बढि़या खबर है.

विन्ध्य भारत
विन्ध्य को विकसित और समृद्ध बनाएंगे... सीएम की सभा और कांग्रेस को लगा जोर का झटका... फोटो सहित अच्छी खबरें दी है. मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर खराब छोटी सी खबर है. छत्तू इसी तरह बहता रहे पसीना... यहां भी लगी है. शायद फोटो नहीं लग पाई है. पृष्ट 9 में विज्ञप्तियां प्रकाशित हैं.

देशबन्धु
जिले का विकास... सीएम कार्यक्रम की संक्षिप्त खबर है. होटल सबेरा में बलात्कार सिर्फ देशबन्धु में प्रकाशित है. बेरोजगार है फिर भी वाइटनर नशे का शौकीन... अच्छी खबर है. पृष्ट 3 में सतना और 4 में आंचलिक की खबरें प्रकाशित हैं.

No comments:

Post a Comment