यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Sunday, April 26, 2009

21 अप्रैल के अंक में समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचार

दैनिक भास्कर
पेज क्रमांक 2 पर फुल पेज विज्ञापन होने से लोकसभा प्रत्याशियों का चुनावी पोस्टर पेज 3 पर है. सुधीर, गणेश, राजाराम के अलावा बल्लभाचार्य को भी जगह मिल सकी है. पेज 5 क्राइम को समर्पित है. निमंत्रण देने जा रहा ... बहुत बड़ी हेडिंग है. चोरी की बिजली से रोशन... अच्छी खबर है लेकिन पुरानी है.
नवभारत
चुनाव ने बढ़ा दी बेटी विदा करने... और कोटवारों के कोटे में ... अच्छी खबरे हैं. जिले में बनाए गए चवालीस पर्दानशीन... नई और सिर्फ नवभारत में है. प्रत्याशियों की चुनावी खबरें पेज 3 पर हैं. बरसने लगा आसमानी कहर... मौसम पर ठीक खबर है.

राज एक्सप्रेस
मत संग्राम में सतना गायब है. साढ़े चार हजार पुलिस कर्मी ... अच्छी खबर है. परिवहन कर्मियों ने मांगा मताधिकार... ठीक खबर है. सतना से लिखी खबर में पूरे प्रदेश के डेढ़ लाख परिवहन कर्मियों का आंकड़ा दिया है. हेल्थ इंस्पेक्टर के घर चोरी... ठीक खबर है. एक ही तरह के दो फोटो अनावश्यक दिये हैं. गरीबों के हक पर पड़ा डाका... गरीबी रेखा की विसंगतियों की खबर है. लेकिन शीर्षक में उद्देश्यों से भटक गई योजना लिखा है. प्रत्याशियों की पेड न्यूज पृष्ठ 14 पर दी है.

जागरण
मैहर में सभा को संबोधित नहीं कर पाए सीएम... जागरण में अच्छी खबर है. सूखी नदियां बनी कमाई का जरिया... राज एक्सप्रेस में गत दिनों हू-ब-हू हेडिंग है. सूचना के लिये लगे साढ़े 16 सौ कर्मचारी... चुनाव की बढ़िया नई खबर है. उम्मीदवारों का सिरदर्द ... मौसम की ठीक खबर है. सीमा के प्रहरी चुनाव में अच्छा फोटो कैप्शन है.

हरिभूमि
स्वास्थ्य निरीक्षक के घर लाखों की चोरी बड़े आकार का शीर्षक है. गणित बिगाड़ने में जुटी गर्मी... और एचआईव्ही... ठीक खबर है. प्रत्याशियों की चुनावी खबरें पृष्ठ 14 पर हैं.

स्वदेश
यात्री वाहन जब्त... ठीक खबर है. लेकिन अन्य की तुलना में एक दिन लेट है. सुरक्षा बलों ने किया फ्लैग मार्च... फोटो स्टेशन की है. चुनाव के लिये भवन मिल गे सुविदा नदारद ... अच्छी खबर है. सतना शहर पृष्ट 5 तीन प्रमुख प्रत्याशियों का चुनावी पोस्टर है.

विन्ध्य भारत
धवारी में ढाई लाख की चोरी... फोटो सहित अच्छी खबर है. पृष्ठ 10 पर प्रत्याशियों की चुनावी खबरें हैं. पृष्ट 9 पर प्रशासन की चुनावी विज्ञप्तियां प्रकाशित की गई हैं. विन्ध्य सिटी में रीवा पन्ना चित्रकूट की खबरों के बीच पटना की भी चुनावी खबरें हैं.

देशबन्धु
सरकार बनाने से वंचित हो गए हम... जल्दबाजी का शीर्षक है. 20 को मतदान नहीं होना है. सतना नगर के पेज ३ में प्रत्याशियों एवं प्रशासन की विज्ञप्तियां है. तड़पती युवती को चिकित्सक ने बताया चोटहीन... अच्छी खबर है.

No comments:

Post a Comment