यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Sunday, April 26, 2009

19 अप्रैल के अंक में समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचार

दैनिक भास्कर
पेज २ लोकसभा प्रत्याशियों का चुनावी पोस्टर है. वन्य प्राणियों का शिकार रोकने गुप्तचर व्यवस्था ... भोपाल की खबर सतना विशेष पर है. लोहरौरा के आठ घर जले... फोटो सहित ठीक खबर है. बलात्कार की शिकार ... उपयुक्त फोटो सहित संक्षिप्त खबर ठीक है. शिवराज और अमर सिंह की सभाएं... फोटो सहित उपयुक्त हैं. स्टार प्रचारकों का अपूर्ण व्याय लेखा प्रस्तुत... आकर्षक गेटअप के साथ है. सिटी भास्कर में तरक्की के किस पड़ाव पर ... अच्छी है.

नवभारत
सभागंज और लोहरौरा में 9 परिवारों के घर... बढ़िया फोटो सहित खबर है. जिले को मिल सकता है काल सेन्टर... और शिकायत पर कोलगवां पटवारी... अच्छी नई खबरें है. बेलेट में पहले भाजपा... जागरण में कल लग चुकी है. एक बैलेट के 16 प्रत्याशियों का फोटो देना था किन्तु 14 ही हैं. लोगों को छांव की दरकार... और जगतदेव तालाब का हाल ... फोटो सहित बढ़िया है. पेज 3 में चिकित्सा परिशिष्ट होने से प्रत्याशियों की चुनावी खबरें पेज १४ पर हैं. कुछ पृष्ठों से पेजिंग गायब है.

राज एक्सप्रेस
विवाह में पड़ रही महंगाई... और होटल व्यवसाई ने लगाई ... फोटो सहित ठीक खबरें है. शहर में बढ़ रहा नकाबपोश का क्रेज और मच्छर मार दवाईयों का उपयोग खतरनाक... बढ़िया खबर है. अवकाश के लिये .... ठीक है. भगवान भरोसे जंगल ... अच्छी खबर है. मतसंग्राम में सतना गायब है.

हरिभूमि
राजाराम लाएंगे रामराज... और युवक ने फांसी लगाई... अच्छी खबर है. तपन बढ़ी फोटो कैप्शन अच्छा है. बसपा प्रत्याशी के पुत्र और समर्थकों ने की मीडिया दफ्तर में तोड़फोड़ ... अखबार के दफ्तर में हमले की खबर सिर्फ हरिभूमि में ही क्यों दी गई है. खुद राज एक्सप्रेस ने अपने अखबार में जिक्र तक नहीं किया है.

जागरण
लापता नाबालिग किशोरी मिली... अच्छी फोटो सहित खबर है. सिटी में 2 नम्बर की बटन दबाना मामू... समाजवादी पार्टी की चुनावी सभा का विस्तृत कव्हरेज है. पुराने कांग्रेसी गढ़ में अब भाजपा का दबदबा... राजनीतिक डायरी है. भाजपा, बसपा, कांग्रेस प्रत्याशियों को नोटिस... ठीक खबर है. हवाई पट्टी की सभा का पंडाल में बैठे लोगों की फोटो बढ़िया है.

स्वदेश
लाखों रुपये की पुस्तकें जाएंगी बेकार... अच्छी खबर है. सपा स्टार प्रचारकों की झलकियां बढ़िया है. सतना शहर का पेज 5 प्रत्याशियों का चुनावी पोस्टर है. शिवराज और अमर सिंह की सभा के फोटो मुख पृष्ट पर लगाए गए हैं. खबर भी मुख पृष्ट पर है.

विन्ध्य भारत
पृष्ठ 10 सतना शहर चुनावी खबरों से भरा है. सतना की खबरें पृष्ट 4 पर भी हैं. लेकिन आंचलिक जैसा पृष्ठ है.

देशबन्धु
आखिरी खंदक की लड़ाई में जुटे प्रत्याशी... राजनैतिक सामयिक खबर है. शेष चुनाव के प्रत्याशियों की खबर है. राजाराम को जिताने से आएगा रामराज्य... अमर सिंह की सभा मुख पृष्ट पर है. फोटो की क्वालिटी घटिया है.

No comments:

Post a Comment