यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा.
हमारा मेल है newspostmartem@gmail.com

आपके पास कोई खबर है तो मेल करें newspostmartem@gmail.com आपका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

Saturday, April 11, 2009

9 अप्रैल के अंक में समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचार

दैनिक भास्कर
बरबाद हो रहा 5 हजार मीट्रिक टन ... अच्छी खबर है. विधायक ने भी शिकायत दर्ज कराई... ठीक खबर है. पेज क्र. 2 लोकसभी प्रत्याशियों की चुनावी खबरे हैं तो पृष्ठ 16 अध्यात्म और धार्मिक खबरों को समर्पित है. 5 नामांकन वापस ... और चार अवैध वाहन जब्त ... चुनाव की खबरें भी पृष्ठ 16 पर हैं. पेज क्रमांक 5 क्राइम की खबरों से भरा है.

नवभारत
चुनाव मैदान से पांच हटे, 21 डटे... फोटो सहित अच्छी खबर है. तेज हवाओं के साथ हुई बारिश फोटो के साथ अच्छी खबर है. मुन्नी.. और बल्लभ बजाएगा नगाड़ा... रुचिकर हेडिंग है. पन्ना दमोह रीवा से आएगी बैलेट यूनिट... एक्सक्लूसिव है. संगीत की धुन के बीच इलाज... और 24 घंटे होगी जांच... फोटो सहित अच्छी खबर है.

राज एक्सप्रेस
साफ हुई रणक्षेत्र की तस्वीर... रुचिकर तरीके से लोकसभी चुनाव की खबरें दी गई हैं. मुठभेड़ की अफवाह... पुलिस अधीक्षक के बयान से पुष्टिकारक खबर दी है. जिला अस्पताल में पानी की परेशानी... खबर ठीक है. लेकिन फोटो चयन ठीक नहीं है. तराजू बाट का खेल... नापतौल विभाग फेल ... रुचिकर हेडिंग के साथ अच्छी खबर है. 24 घंटे होगी जांच भी स्वास्थ्य विभाग की ठीक खबर है. अग्रिम हस्ताक्षर कर गायब रहते हैं शिक्षक... सहायक संचालक ने जताई नाराजगी... सहायक संचालक प्राचार्य के ही कैडर का व्यक्ति है.

जागरण
सामयिक मुद्दे पर ब्राह्मण इधर जाएगाठाकुर... अच्छी खबर है. हनुमान जयंती पर बजरंग बली की मूर्ति की फोटो अच्छी लगी है. चुनावी अखाड़े मं अब इक्कीस पहलवान चुनाव चिन्ह आवंटन की अलग फोटो के साथ बेहतरीन खबर दी गई है. पर्ची से करना पड़ा फैसला एक्सक्लूसिव है. जागरण पर विकृत चित्त व्यक्ति की फोटो और फांसी पर झूली दो ... ठीक है. रेंजर और विधायक आमने-सामने... अच्छी खबर लिखी है.

नवस्वदेश
सतना लोकसभा से 21 प्रत्याशी... फोटो सहित अच्छी खबर दी है बेमौसम बरसात की फोटो जीवंत और मौके की है. शेष पृष्ट 5 प्रत्याशियों की खबरों से भरा है. एलएलबी के प्रगति पत्रक .... और रेलवे में रिक्त पदों पर नहीं हुई नियुक्तियां... अच्छी खबरें हैं.

हरिभूमि
आज से 24 घंटे होगी जांच.... अच्छी खबर है. सायडिंग से उतारेंगे व्यापारी माल... नई खबर दी है. चुनावी रणभूमि में.... रुचिकर शीर्षक है. पत्थर के बाट बने... नागौद से प्रकाशित है जबकि राज में सतना से. विन्ध्य सिटी में रीवा सतना और विन्ध्य की खबरे भी है.

देशबन्धु
बीएड में प्रवेश की प्रक्रिया बदली... क्या बदल जाएगा डॉक्टरों का रवैया? समझौता शुल्क का मामला... नई और अच्छी खबरें है. सतना आंचलिक में नापतौल की दो-दो खबरे हैं. पृष्ठ 12 में हनुमान मंदिर में भण्डारा और निर्वाचन की खबरे ठीक हैं.

No comments:

Post a Comment